गुरुवार, 30 अगस्त 2018

बाड़मेर के 880 लाभार्थियांे को मिलेंगे ऋण अदेयता प्रमाण पत्र


                बाड़मेर, 30 अगस्त। अनुसूचित जाति, जनजाति वित्त एवं विकास सहकारी निगम ने निगम की स्थापना से 31 मार्च 2016 तक बाड़मेर जिले के 880 अनुसूचित जाति, जनजाति, सफाई कर्मचारी वर्ग एवं पिछड़ा वर्ग के व्यक्तियों को स्वरोजगार के लिए दिए गए 2 लाख रूपए का ब्याज समेत बकाया ऋण माफ किया है।
                राजस्थान अनुजा निगम के परियोजना प्रबंधक हंसराज सोनी के बताया कि अमरूदांे का बाग जयपुर मंे 4 सितंबर को आयोजित होने वाले लाभार्थी जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लाभार्थियांे को ऋण अदेयता प्रमाण पत्र प्रदान किए जाएंगे। उन्हांेने बताया कि लाभार्थियों को ले जाने, लाने व भोजन की व्यवस्था निगम की ओर से निःशुल्क की गई है। जयपुर के लिए बसों की रवानगी बाड़मेर मुख्यालय सहित सभी पंचायत समिति मुख्यालयों से 3 सितंबर को शाम 4 बजे होगी। उन्हांेने अनुरोध किया है कि लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम जयपुर में उपस्थित होकर अपने ऋण अदेयता प्रमाण पत्र प्राप्त करें। इस बारे मंे किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए 9413163334 पर संपर्क किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...