गुरुवार, 19 जुलाई 2018

सारला मंे अतिरिक्त जिला कलक्टर ने सुनी जन समस्याएं


पशुपालन विभाग के अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही प्रस्तावित, एक माह मंे टीकाकरण के निर्देश

                बाड़मेर,19 जुलाई। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने बुधवार को सारला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान जन समस्याएं सुनी। उन्हांेने विभागीय अधिकारियांे को ग्रामीणांे की समस्याआंे का प्राथमिकता से समाधान करने के निर्देश दिए।
                अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने सारला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पशु अस्पताल होने के बावजूद संतोषजनक कार्य नही करने पर संबंधित अधिकारी के विरूद्व कार्यवाही प्रस्तावित की। उन्हांेने पशुधन बीमा, उष्ट्र विकास योजना, निःशुल्क दवा एवं टीकाकरण के लक्ष्य एक महीने में पूरे करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त जिला कलक्टर बिश्नोई ने कहा कि जन स्वास्थ्य अभियान्त्रिक विभाग के अधिकारी, ऐसे विद्यालय जहां पर पेयजल व्यवस्था नहीं है, वहां पर हैडपंप अथवा पाइप लाइन के जरिए जलापूर्ति सुनिश्चित करें। उन्हांेने पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण विद्युतीकरण योजना के तहत एक माह तक कार्य प्रारंभ करने तथा सर्वे से वंचित लोगों को ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शिविर लगाकर जोड़ने के निर्देश दिए। साथ ही सार्वजनिक निर्माण विभाग चौहटन के अधिशाषी अभियंता को सम्पर्क सड़क सारला की तत्काल मरम्मत करने के निर्देश दिए गए। रात्रि चौपाल के दौरान तहसीलदार सुनील कुमार कटेवा समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...