गुरुवार, 3 मई 2018

सफाई कर्मचारियांे की भर्ती के लिए संशोधित निर्देश जारी


                बाड़मेर, 03 मई। मुख्यमंत्री की बजट घोषणा वर्ष 2018-19 की अनुपालना मंे प्रदेश के 184 नगरीय निकायांे मंे 21360 सफाई कर्मचारियांे की भर्ती की जाएगी। इसको लेकर जारी दिशा-निर्देशांे मंे संशोधन किया गया है।
                स्वायत शासन विभाग के निदेशक पवन अरोड़ा की ओर से जारी दिशा-निर्देशांे के अनुसार सफाई कर्मचारियांे की भर्ती के लिए आवेदकांे को सक्षम अधिकारी की ओर से जारी किया गया एक वर्ष का अनुभव प्रमाण पत्र 15 मई 2018 से पहले निर्धारित प्रारूप मंे संबंधित निकाय मंे प्रस्तुत करना होगा। इस तिथि तक अनुभव प्रमाण पत्र प्रस्तुत नहीं करने पर आवेदक चयन के लिए लाटरी प्रक्रिया मंे अपात्र होगा। इसी तरह 1 जून 2002 के पश्चात तीसरी संतान नहीं होने एवं एक ही नगरीय निकाय मंे एक ही आवेदन प्रस्तुत करने के शपथ पत्र की अनिवार्यता रखी गई है। ऐसे मंे पूर्व आवेदकांे को निर्धारित प्रारूप मंे 15 मई 2018 तक शपथ पत्र संबंधित निकाय मंे प्रस्तुत करना होगा। निर्देशांे के अनुसार सफाई कर्मचारियांे की भर्ती के लिए गठित लाटरी समिति मंे उप निदेशक क्षेत्रीय स्थानीय निकाय विभाग के स्थान पर संबंधित मुख्य नगर पालिका अधिकारी को सदस्य घोषित किया जाता है। लाटरी की प्रक्रिया अब 25 एवं 26 जून के स्थान पर 25 से 29 जून के मध्य जिला मुख्यालय पर संपादित की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...