मंगलवार, 27 मार्च 2018

सफेद आकड़ा महादेव मंदिर मंे भक्ति संध्या बुधवार को


                बाड़मेर, 27 मार्च। राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य मंे बुधवार को सांय 7 बजे से सफेद आकड़ा महादेव मंदिर महाबार मंे भक्ति संध्या का आयोजन होगा। इसमंे जिले के विभिन्न इलाकांे से आए कलाकारांे की ओर से प्रस्तुतियां दी जाएगी।
                भक्ति संध्या के दौरान सगुण और निरगुण भजनों के कलाकारों की ओर से अलग-अलग प्रस्तुतियां दी जाएगी। इस दौरान सनातन परम्परा के संतांे की वाणियांे के साथ लोकदेवता पाबूजी की फड़ पर शौर्य गाथाओं का मंचन होगा। भक्ति संध्या मंे दानसिंह डूंगरपूरी के भजन और चौमासा केहराराम गोगाजी एवं रामदेवजी की सायलें प्रस्तुत करेंगे। इसी तरह धनाऊ के कुंभाराम अपनी मखमली आवाज में वीणा और घड़े के वादन पर राणलियो, पीर पीथारो, महेशाराम वारी जाउ एवं सदा रामजी का प्यालो प्रेम रो प्रस्तुति देंगे। इस दौरान बाल महाराज महाबार, नृसिंह बाकोलिया समेत कई कलाकारांे की ओर से भजनों की प्रस्तुतियां दी जायेगी। भजन संध्या के व्यवस्था प्रभारी ग्रामीण विकास एवं चेतना संस्थान के सचिव विक्रमसिंह ने बताया कि कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कार्यकर्ताओं और स्वंयसेवकों की टीम गठित की गई है। मंदिर प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष हरनारायण रामावत और रामसिंह भंवरिया के साथ विभिन्न गणमान्य नागरिक भक्ति संध्या के प्रचार-प्रसार मंे जुटे हुए है।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...