बुधवार, 28 फ़रवरी 2018

जिला कलक्टर ने रात्रि चौपाल मंे सुनी आमजन की समस्याएं


चार लोगांे ने स्वेच्छा से खाद्य सुरक्षा योजना से नाम हटाने की घोषणा की

                बाड़मेर, 28 फरवरी। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने मंगलवार को मेहलू ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान आमजन की समस्याएं सुनी। उन्हांेने विभागीय अधिकारियांे को प्राथमिकता से आमजन की समस्याआंे का समाधान करने के निर्देश दिए।
                इस दौरान जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाआंे की जानकारी देते हुए आमजन को जागरूक होकर इससे लाभांवित होने की बात कही। इस दौरान जिला कलक्टर के अनुरोध पर चार लोगांे ने खाद्य सुरक्षा योजना से अपना नाम हटाने की सहमति देते हुए घोषणा की। इस पर जिला कलक्टर ने इनका माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। रात्रि चौपाल के दौरान पानी, बिजली, आंगनबाड़ी केन्द्र नहीं खुलने समेत विभिन्न तरह की परिवेदनाएं आमजन की ओर से प्रस्तुत की गई। जिला कलक्टर ने महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियांे को आंगनबाड़ी केन्द्र नियमित रूप से खुलवाने तथा डिस्काम के अधिकारियांे को सुचारू रूप से विद्युतापूर्ति करवाने के निर्देश दिए। इस दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा, उपखंड अधिकारी खुशाल यादव, महिला एवं बाल विकास विभाग के उप निदेशक जीतेन्द्रसिंह नरूका समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। इससे पहले जिला कलक्टर नकाते ने सनावड़ा मंे चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...