मंगलवार, 10 अक्तूबर 2017

ग्राड मेगा हैंडीक्राफ्टस फेयर 12 अक्टूबर से, हस्तशिल्पी हो सकेंगे शामिल

                बाड़मेर, 10 अक्टूबर। आईएचजीएफ दिल्ली फेयर ऑटम-2016 के 44वें सीजन के तहत 12 से 16  अक्टूबर के मध्य ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में ग्रांड मेगा हैंडीक्राफ्टस फेयर आयोजित किया जाएगा। इस मेले में देश भर के करीब 2000 से अधिक उत्पादक कंपनियां अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे और उनके बारे में लोगों को बताएंगे। इसमंे बाड़मेर के हस्तशिल्पी, स्वयंसेवी संगठन अपने हैंडीक्राफ्ट उत्पादांे के साथ शामिल हो सकते है।

                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के लिए वृहद स्तर पर यह आयोजन हो रहा है। इस मेले मंे कुल 14 पंडाल बनाए गए हैं। आयोजकों को उम्मीद है कि इस मेले में 5 हजार से अधिक खरीददार हिस्सा लेंगे। इसमंे विभिन्न देशांे के व्यवसायी, कंपनियांे के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। इस मेले मंे विभिन्न प्रकार के करीब 3 हजार हस्तशिल्प उत्पादांे को प्रदर्शित किया जाएगा। इसमंे बाड़मेर जिले के प्रतिनिधि भी शामिल होकर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकते है। आईएचजीएफ दिल्ली फेयर ऑटम की ओर से आयोजित होने वाले ग्रांड मेगा हैंडीक्राफ्टस फेयर के अवलोकन के लिए बाड़मेर जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते को भी विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...