शुक्रवार, 14 जुलाई 2017

बारिश के दौरान समुचित पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश

          बाड़मेर 14 जुलाई। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बारिश के दौरान उपखंड अधिकारियांे, तहसीलदारांे एवं विकास अधिकारियांे को संबंधित क्षेत्र मंे रहने के साथ किसी भी संभावित आपदा की स्थिति मंे समस्त वैकल्पिक इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

          जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने समस्त विभागीय अधिकारियांे को निर्देश दिए है कि वे स्वयं निर्धारित स्थान पर उपस्थित रहने के साथ आपदा प्रबंधन के लिए लगाए गए अधिकारियों एवं कार्मिकों को सजग तथा सतर्क रहने के लिए पाबंद करें। अगर कहीं पर सड़क टूटने अथवा अन्य किसी प्रकार की सूचना मिलती है तो तत्काल राहत इंतजाम सुनिश्चित करें। जिला कलक्टर ने निर्देश दिए  है कि कलेक्ट्रेट के नियंत्रण कक्ष से कहीं भी आपदा की स्थिति के बारे में सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचे। इसके अलावा पानी भराव वाले संभावित स्थलों पर वैकल्पित व्यवस्था रखने के भी निर्देश दिए।  सभी विभागीय अधिकारियांे को आपस में समन्वय रखने और सूचनाओं का आदान-प्रदान करते हुए अपडेट रहने के निर्देश दिए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...