शुक्रवार, 9 जून 2017

जल स्वावलंबन अभियान मंे सहयोग करने वाले भामाशाह सम्मानित

                बाड़मेर, 09 जून। बाड़मेर जिले मंे मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के तहत सहयोग करने वाले भामाशाह को जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र गोयल ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

                मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान मंे 44 लाख 92 हजार रूपए का सहयोग करने पर केयर्न इंडिया के सीएसआर हेड मनोज अग्रवाल, 14 लाख 50 हजार के सहयोग के लिए राजवेस्ट पावर लिमिटेड के विनोद विटठल, एक लाख के सहयोग के लिए मैसर्स धारीवाल टेªडर्स, 51 हजार के सहयोग के लिए मैसर्स दुर्गा कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रतिनिधियांे को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसी तरह 40 हजार के सहयोग के लिए जगदीश पुरी, 30-30 हजार के लिए निर्भय पुरी एवं देव पुरी, 25 हजार के सहयोग के लिए मैसर्स संघवी शांतिदेवी पुखराज जैन चेरिटेबल फाउंडेशन मोकलसर, 20-20 हजार के सहयोग के लिए सईदाद खान एवं सुआला खान गडरारोड़ तथा 11 हजार के सहयोग के लिए मीये का तला निवासी राणाराम मेघवाल को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...