शनिवार, 8 जुलाई 2023

विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाएं और योजनाओं का प्रचार प्रसार करें : राम सिंह राव

बाड़मेर, 08 जुलाई। महंगाई राहत कैंप के जिला समन्वयक और वंशावली संरक्षण एवं संवर्धन अकादमी के अध्यक्ष राज्य मंत्री राम सिंह राव शनिवार बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे। उन्होंने सिणधरी में भोमिया राजपूत समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर श्री राव का प्रताप सिंह किशनानी, मोड़ सिंह फोजानी, पुखराज सिंह, जालम सिंह, विधान सिंह ,लाल सिंह चौहान, चंदन सिंह परमार ,मांगू सिंह परमार, मदन सिंह चौहान,शैतान सिंह सोलंकी ,गेनाराम ने स्वागत कर सम्मान किया।

कार्यक्रम के दौरान वंशावली संरक्षण एवं संवर्धन अकादमी के अध्यक्ष राज्य मंत्री राम सिंह राव ने आमजन से संवाद कर राज्य सरकार की योजनाओं का अधिकतम लाभ प्राप्त करने की बात कही। उन्होंने बताया कि माननीय श्री अशोक गहलोत की सरकार हर वर्ग के उत्थान और महंगाई से राहत दिलाने हेतु राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इन राहत शिविरों के माध्यम से आमजन को राहत पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है साथ ही प्रशासन गांवों के संग अभियान से ग्राम स्तर पर समस्याओं का समाधान कर राहत प्रदान की जा रही है। इस दौरान उन्होंने आमजन को मिल रहे योजनाओं के लाभों की जानकारी ली।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...