रविवार, 7 मई 2023

#महंगाई _राहत_ शिविर - लुणु खुर्द, बीदासर और मेयो का तला में 08 मई को शिविर

आमजन को करे अधिकतम लाभान्वित- लोक बंधु

बाडमेर, 07 मई। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की पहल पर आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए 24 अप्रैल से निरंतर आयोजित किए गये महंगाई राहत कैंपों को लेकर में महिलाओं और युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिला।
जिला कलेक्टर लोक बंधु ने बताया कि आमजन को योजनाओं की जानकारी प्रदान कर अधिकतम लाभान्वित करावे। उन्होने महंगाई राहत शिविरों का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिये। उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शिविरों का बेहतर प्रबन्धन करते हुए पात्र परिवारों का योजनाओं में पंजीयन करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने हेल्प डेस्क के प्रभावी बनाने पर बल दिया।
सोमवार के अस्थाई शिविर
जिला कलेक्टर लोक बन्धु ने बताया कि सोमवार, 08 मई को जिले में लुणु खुर्द, बीदासर, तिलवाड़ा, घडोई चारणान, बायतु चिमनजी, मेयो का तला, बारासन, पोसाल, बामडला डेर, राणे जी की बस्ती और भुका वगतसिंह ग्राम पंचायत पर प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे। 
 इसके साथ बाड़मेर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 2 में बालार्क भवन पनघट रोड, वार्ड संख्या 4 और 5 में जैन धर्मशाला पादर मोहल्ला, बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 और 15 में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में तथा सिवाना नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या 7 में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जीनगर का वास में भी प्रशासन शहरों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...