बुधवार, 2 जून 2021

उपभोक्ता दूरभाष के जरिये कर सकेंगे विद्युत संबंधी शिकायत

 बाड़मेर, 02 जून। सहायक अभियन्ता शहर द्वितीय डिस्कॉम के उपभोक्ता वि़द्युत संबंधी शिकायतों के निवारण हेतु टोल फ्री नम्बर तथा लाइनमैन, कनिष्ट अभियन्ता, सहायक अभियन्ता के मोबाईल नम्बर से सम्पर्क कर सकेंगे।

सहायक अभियन्ता (शहर द्वितीय) डिस्कॉम अनिल चौधरी ने बताया कि सहायक अभियन्ता (शहर द्वितीय) डिस्कॉम के सभी उपभोक्ता घर में विद्युत सप्लाई नहीं होना, विद्युत पोल का टुटना, तार का टुटना इत्यादि विद्युत संबंधी किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए शिकायत निवारण केन्द्र टोल फ्री नम्बर 1800-180-6045/7849905885 पर सम्पर्क करें अथवा संबंधी लाईनमैन, कनिष्ट अभियन्ता शहरी क्षेत्र (9413359422), कनिष्ट अभियन्ता ग्रामीण क्षेत्र (9413382772) एवं सहायक अभियन्ता शहर द्वितीय (9413382766) पर शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही संबंधित जीएसएस अनुसार अपनी शिकायत दर्ज करावें। उन्होने बताया कि रीको जीएसएस के नम्बर 9414058922, महावीर नगर जीएसएस के नम्बर 9414058917 तथा चौहटन चौराहा जीएसएस के नम्बर 9414058934 है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...