बुधवार, 30 दिसंबर 2020

सीमान्त क्षेत्र विकास कार्यक्रम बकाया कार्यो को प्राथमिकता से पूर्ण करवाकर यूसी/सीसी भिजवाने के निर्देश

 बाडमेर, 30 दिसम्बर। सीमान्त क्षेत्र विकास कार्यक्रम में शामिल बकाया कार्यो की प्रगति की समीक्षा बैठक बुधवार को जिला कलक्टर विश्राम मीणा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस दौरान उन्होने वर्षवार बकाया कार्यो की प्रगति समीक्षा पश्चात् बकाया कार्यो को प्राथमिकता से पूर्ण करवाकर उपयोगिता प्रमाण पत्र एवं कार्यपूर्णता प्रमाण पत्र शीध्र भिजवाने के निर्देश दिए।

इस दौरान जिला कलक्टर मीणा ने सीमान्त क्षेत्र विकास कार्यक्रम में तहत प्रगतिरत कार्यो को प्राथमिकता से पूर्व कराने के निर्देश दिए। उन्होने संबंधित विभागों के लम्बित कार्यो की वर्षवार समीक्षा की तथा वर्ष 2018-19 तक एवं 2019-20 के कार्यो की प्रभावी मॉनिटरिंग कर पूर्ण कराने के निर्देश दिए। उन्होने विशेष रूप से कमजोर प्रगति वाले विभागों को फोकस करते हुए बकाया कार्यो को निर्धारित टाइम लाइन के अनुरूप हर हाल में पूर्ण करवाने के निर्देश दिए। उन्होने सख्त हिदायत दी कि निर्धारित समय सीमा में कार्य पूर्ण नहीं होने पर संबंधित अधिकारियों की जिम्मेवारी निहित की जाएगी।
उन्होने संबंधित अधिकारियों को कार्यस्थल पर व्यक्तिगत विजिट कर कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...