गुरुवार, 17 दिसंबर 2020

प्रभारी मंत्री विश्नोई की अध्यक्षता में बैठक शनिवार को

 बाडमेर, 17 दिसम्बर। राज्य सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार), खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता मामले विभाग एवं जिला प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन शनिवार 19 दिसम्बर को सायं 4 बजे कलेक्ट्रेट कांफ्रेन्स हॉल में किया जाएगा।

जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने विभागीय अधिकारियों को विभिन्न योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट के साथ निर्धारित समय पर उपस्थित होने के निर्देश दिए है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि प्रत्येक विभाग के जिला स्तरीय अधिकारी स्वयं बैठक में उपस्थित होंगे, यदि किसी कारणवश स्वयं उपस्थित नहीं हो सकते हो तो इसके लिए पूर्व में जिला कलक्टर की अनुमति प्राप्त करके ही अपने स्थान पर अन्य अधिकारी को भेज सकेंगे।
जिला कलक्टर ने उक्त बैठक के संबंध में विभिन्न व्यवस्थाएं समय पर एवं सुचारू रूप से सम्पादित करने के लिए कार्मिकों को निर्देशित किया है। उक्त बैठक व्यवस्थाओं की निगरानी हेतु अतिरिक्त जिला कलक्टर ओम प्रकाश विश्नोई ओवरऑल इन्चार्ज होंगे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...