सोमवार, 23 नवंबर 2020

मतदान दल में नियुक्त कार्मिकों के अनुपस्थित रहने पर कारण बताओ नोटिस जारी

 बाड़मेर, 23 नवम्बर। पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनावों के प्रथम चरण के निर्वाचन के लिए मतदान दलों में नियुक्त दो कार्मिकों के अंतिम प्रशिक्षण पर अनुपस्थित रहने के कारण जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किये है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने बताया कि पंचायत समिति चौहटन हेतु मतदान अधिकारी नियुक्त छगनलाल पैराटीचर रा.प्रा.वि. प्रेमानाणियों की ढाणी सेड़वा तथा पंचायत समिति रामसर हेतु मतदान अधिकारी नियुक्त मुश्ताक अली पैराटीचर रा.प्रा.वि. भीलों की ढाणी भंवार सेड़वा निर्धारित कार्यक्रम अनुसार 22 नवम्बर को अंतिम प्रशिक्षण के लिए राजकीय पीजी कॉलेज बाड़मेर में उपस्थित नहीं हुए जो कर्तव्य के प्रति लापरवाही व अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। उन्होने चुनाव ड्यूटी जैसे महत्वपूर्ण एवं अत्यावश्यक कार्य में लापरवाही पर उक्त कार्मिकों को नोटिस जारी कर तीन दिवस में मुख्य ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी सेड़वा के जरिये स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है। उन्होने प्रत्युत्तर प्रस्तुत नहीं करने की स्थिति में एकतरफा कार्यवाही प्रारम्भ करने की चेतावनी दी है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...