सोमवार, 5 अक्तूबर 2020

प्रत्यादिष्ट पदों हेतु निर्वाचन की प्रक्रिया पूर्ण करने के लिए कार्यक्रम जारी

 बाडमेर, 05 अक्टूबर। शिव पंचायत समिति की ग्राम पंचायत काशमीर के पंच वार्ड संख्यांक 2 एवं आडेल पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बाण्ड के पंच वार्ड संख्यांक 1 के पदों के लिए निर्वाचन की प्रक्रिया को पूर्ण करने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने बताया कि चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थी की मृत्यु होने से निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की संख्या एक रह जाने के कारण पंचायत समिति शिव की ग्राम पंचायत काशमीर के पंच वार्ड संख्यांक 2 एवं पंचायत समिति आडेल की ग्राम पंचायत बाण्ड के पंच वार्ड संख्यांक 1 के आम चुनाव प्रत्यादिष्ट किए हुए है।
उन्हांेने बताया कि उक्त दोनों पदों के लिए निर्वाचन की प्रक्रिया को पूर्ण करने के लिए आयोग द्वारा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। जारी कार्यक्रम के अनुसार उक्त दोनों पदों के लिए नाम निर्देशन पत्र 7 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से सायं 5 तक प्राप्त किए जाएंगे। नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 8 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से की जाएगी तथा इसी दिन अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिये जा सकेंगे। 8 अक्टूबर को ही नाम वापसी का समय समाप्त होने के तुरन्त पश्चात् चुनाव चिन्ह का आवंटन एवं चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मतदान दलों का प्रस्थान 9 अक्टूबर को होगा तथा 10 अक्टूबर को प्रातः 7.30 बजे से सायं 5.30 बजे तक मतदान कराया जाएगा।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...