सोमवार, 5 अक्तूबर 2020

चुनाव पर्यवेक्षक पुरोहित पहुंचे बाड़मेर स्वतन्त्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए तैयारियों की समीक्षा की

 बाड़मेर, 05 अक्टूबर। बाड़मेर जिले मंे पंचायतीराज चुनाव के तृतीय चरण को शान्ति पूर्ण सम्पन्न करवाने के लिए राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त चुनाव पर्यवेक्षक अरूण कुमार पुरोहित सोमवार को बाड़मेर पहुंचे।

चुनाव पर्यवेक्षक पुरोहित ने बाड़मेर पहुंच कर चुनावी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही उन्होने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर विश्राम मीणा के साथ बैठक लेकर पारदर्शी, स्वतन्त्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए की गई व्यवस्थाओं एवं तैयारियों के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा की। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी मीणा ने चुनाव पर्यवेक्षक पुरोहित को पंच एवं सरपंच के तृतीय चरण के चुनाव के संबंध में की गई तैयारियों की विस्तार के साथ जानकारी कराई।  
लाइजन अधिकारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि चुनाव पर्यवेक्षक अरूण कुमार पुरोहित तृतीय चरण के चुनाव के दौरान बाड़मेर में सर्किट हाउस में कमरा नंबर 02 में प्रवास करेंगे एवं मोबाइल नम्बर 9828251345 पर किसी भी चुनाव संबंधित शिकायत एवं जानकारी के लिए उपलब्ध रहेगे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...