शुक्रवार, 27 दिसंबर 2019

औद्योगिक प्रोत्साहन शिविर का आयोजन 30 दिसम्बर को


बाड़मेर, 27 दिसम्बर। राजस्थान वित निगम की जोधपुर द्वितीय शाखा की ओर से 30 दिसम्बर, 2019 को प्रातः 10 बजे से सांय 4 बजे तक लघु उद्योग मण्डल बालोतरा के परिसऱ, रीको कार्यालय के पास, बालोतरा में उद्यमियों को त्वरित ऋण सुविधा प्रदान करने हेतु औद्योगिक प्रोत्साहन शिविर का आयोजन किया जा रहा है । इस शिविर में ऋण पत्रावलियॉं तैयार करवाने के अलावा, पूर्व में स्वीकृत ऋणों के वितरण के लिए तथा मूल्यांकन सम्बधी कार्य भी करवाये जाएगे ।
जोधपुर द्वितीय शाखा प्रबन्धक एच. आर. नवल ने बताया कि यह शिविर होटल, गेस्ट हाउस, अस्पताल, रीको इंडस्ट््िरयल एरिया की इकाईयों के उद्योग स्थापित करने के लिए वित्तीय सुविधा प्रदान करने हेतु विशेष रूप से आयोजित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त राष्ट्रीय राजमार्ग छः लेन एवं चार लेन पर आने वाले होटल को भी वित्तीय सहायता नियमानुसार प्रदान की जा सकती हैं ।
इस शिविर में बाड़मेर जिले में उद्योग एवं पर्यटन को बढ़ावा देने में सहायक प्रोजेक्ट, सरल ऋण योजना व गुड बोरोवर योजना एवं निगम की अन्य सभी प्रचलित ऋण योजनाओं की जानकारी के अलावा यह षिविर जिले के युवा उद्यमियों को राजस्थान सरकार की ‘‘युवा उद्यमिता प्रोत्साहन योजना’’ में ऋण योजना की जानकारी प्रदान करने हेतु आयोजित किया जा रहा है जिसमें  ऋण पत्रावलियॉं भी तैयार कर स्वीकार की जाएगी । इस शिविर में जिला उद्योग केन्द्र, रीको के अधिकारी एवं उद्योग संघो के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...