मंगलवार, 3 सितंबर 2019

जोधपुर डिस्कॉम प्रबन्ध निदेशक ने बाड़मेर वृत की बैठक ली

कार्य के लापरवाही पर डिस्काम के सहायक अभियंता मीणा को एपीओ किया


बाड़मेर, 03 सितंबर। जोधपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक अविनाश सिंघवी ने मंगलवार को बाड़मेर में बाड़मेर वृत के अधिकारियों की बैठक ली। उन्हांेने इस दौरान कार्य मंे लापरवाही बरतने पर एक सहायक अभियंता को एपीओ करने के आदेश जारी किए।
इस दौरान प्रबन्ध निदेशक सिंघवी ने कहा कि टीएंडडी लॉसेज कम करने के पूरे प्रयास किए जाए। उन्होंने कहा कि घरेलू एवं कृषि कनेक्शन जारी करने के पेडेंसी को खत्म करने के लिए तत्परता से कार्य करे,ताकि अधिकाधिक कनेक्शन जारी किए सके। प्रबन्ध निदेशक ने मीटर रीडिंग लाने पर पूरा जोर देते हुए कहा कि इस संबंध में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसमें लापरवाही फीडर इंचार्ज, मीटर रीडर के विरूद्ध कार्यवाही करने के साथ जिले से बाहर भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि एआरओ इस कार्य की पूरी मॉनिटरिंग करे। साथ ही लापरवाही करने वाले मीटर रीडर के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करे।
सहायक अभियंता मीणा को किया एपीओः प्रबंध निदेशक ने सहायक अभियंता शिवराम मीणा को टेलिफोन अटेंड नहीं करने, बिना अनुमति कार्यालय से अनुपस्थित रहने एवं कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर एपीओ किया। बैठक में संभागीय मुख्य अभियंता गोपाराम सीरवी, मुख्य अभियंता एमएल मेघवाल, अधीक्षण अभियंता बाड़मेर मांगलाल चौधरी समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...