शनिवार, 16 फ़रवरी 2019

भाड़खा मंे किसानों को बांटे ऋण माफी प्रमाण पत्र


बाड़मेर, 16 फरवरी। भाड़खा मंे शनिवार को आयोजित ऋण माफी शिविर के दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता, प्रधान पुष्पा चौधरी ने किसानांे को ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरित किए।
                इस अवसर पर बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि राज्य सरकार ने किसानों से किया गया वादा निभाया है। किसानों का कर्जा माफ़ करने  साथ कई जन कल्याणकारी कदम उठाए गए है।  विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि राज्य सरकार गांव और गरीबों के प्रति संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि राजस्थान कृषक ऋण माफी योजना सरकार की संवेदनशीलता का परिणाम है।उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार की ओर से किसानों के हित में लिए गए निर्णयों की जानकारी दी और कहा कि जिले में गरीब काश्तकारों का कृषि ऋण माफ करते हुए बड़ा संबल प्रदान किया है। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि किसानांे को ऋण माफी योजना से लाभांवित करने के लिए ग्राम सेवा सहकारी समिति स्तर पर शिविरांे का आयोजन किया जा रहा है। उन्हांेने कहा कि आधार सत्यापन के लिए रविवार को 194 स्थानांे पर शिविर आयोजित होंगे। भाड़खा ग्राम सेवा सहकारी समिति मुख्यालय पर आयोजित शिविर के दौरान काश्तकारों को ऋण वितरण प्रमाण पत्र वितरण किए गए। इस दौरान विकास अधिकारी कैलाश चौधरी, प्रबन्ध निदेशक शुद्धोधन उज्ज्वल समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...