बुधवार, 31 अक्तूबर 2018

उम्मीदवारों एवं राजनीतिक दलों के वाहनों पर लगाने होंगे विभिन्न्न रंग के परमिट


                बाड़मेर, 31 अक्टूबर। जिले में विधानसभा आम चुनाव 2018 के दौरान चुनाव प्रचार-प्रसार अवधि में उम्मीदवारों एवं राजनीतिक दलों की ओर से चुनाव प्रचार एवं चुनाव सामग्री पहुंचाने के उपयोग में लाए जाने वाले वाहनों के लिए अलग-अलग रंग के परमिट जारी किए जाएंगे। जो वाहन के विंड स्क्रीन पर सहज दृश्य स्थान पर चिपकाए जाएंगे।
                जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार विधानसभा आम चुनाव 2018 के दौरान चुनाव प्रचार में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के जिला स्तरीय पदाधिकारी के वाहन के लिए नीले रंग का परमिट एवं चुनाव प्रचार सामग्री वितरण के लिए मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के जिला स्तरीय पदाधिकारी के वाहन के लिए भूरे रंग का परमिट जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से जारी किया जाएगा । इसी तरह चुनाव प्रचार अवधि के दौरान चुनाव प्रचार अभियान के लिए चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थी एवं उनके कार्यकर्ता के लिए हरे रंग का परमिट एवं मतदान दिवस के दिन उपयोग के लिए चुनाव लडने वाले अभ्यर्थी या निर्वाचन अभिकर्ता एवं उनके कार्यकर्ता के लिए पीले रंग का परमिट संबंधित रिटर्निंग अधिकारी की ओर से जारी किया जाएगा। सभी परमिट 9 इंच गुणा 6 इंच चौकोर होंगे। उन्होंने बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2018 के तहत जिन वाहनों पर निर्धारित रंग के परमिट नहीं लगे पाये जाने पर वाहन जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...