शनिवार, 1 सितंबर 2018

मुख्यमंत्री रविवार को परेऊ, सिवाना एवं पचपदरा के दौरे पर


                बाड़मेर, 01 सितम्बर । मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे रविवार को परेउ, सिवाना एवं पचपदरा के  दौरे पर रहेगी । इस दौरान मुख्यमंत्री राजे विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के साथ जन सभाआंे को संबोधित करेगी।
                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे रविवार को प्रातः 11 बजे हेलीकाप्टर से परेऊ पहुंचेगी। जहां विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के बाद जन सभा को संबोधित करेंगी। इस दौरान मुख्यमंत्री जन कल्याणकारी योजनाआंे के लाभार्थियांे से भी रूबरू होगी। इसके उपरांत मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे दोपहर 12.50 बजे हेलीकाप्टर से सिवाना पहुंचेगी। जहां पर विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के बाद विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाआंे के लाभार्थियों से रूबरू होकर जन सभा को संबोधित करेंगी। जिला कलक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री श्रीमती राजे दोपहर 2. 30 बजे पचपदरा में मुख्यमंत्री जन सभा को संबोधित करने के साथ विभिन्न योजनाआंे के लाभार्थियांे से रूबरू होगी। यहां विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने के साथ जन सभा को संबोधित करेगी।
                इसके उपरांत दोपहर 3.40 बजे नागाणा मंे नागणेची माता के दर्शन करने के साथ धर्मशाला का उदघाटन करेगी। इसके उपरांत मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर के जरिए जोधपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...