बुधवार, 13 जून 2018

डिस्कॉम के उपभोक्ताओं की शिकायत का 24 घंटे निस्तारण होगा


उपभोक्ता प्रत्येक सोमवार प्रबंध निदेशक से मिलकर अपनी शिकायत एवं सुझाव दे सकेंगे

            बाड़मेर, 13 जून। जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के उपभोक्ताओं की शिकायतों के निवारण एवं सुझाव तथा उनसे सतत् संवाद के लिए अनेक व्यवस्थाएं की गई है। यह व्यवस्थाएं 24 घंटे निरन्तर संचालित रहेगी।
            प्रबंध निदेशक सुमेर सिंह यादव ने बताया कि बिजली बंद होने, ट्रंासफार्मर जलने, असुरक्षित लाइनें, बिजली चोरी की सूचना, अधिकारी-कर्मचारी की ओर से दुर्व्यवहार आदि के त्वरित समाधान के लिए ट्रोल फ्री नम्बर 1800180-6045 तथा 1912, टिवटर हैंडल ccc-jdvvnl, फैस बुक jodhpurdiscomjdvvnl, ई मैल cccjdvvnl@gmail.com एवं एसएमएस तथा व्हाट्अप नंबर 9413359064 पर दर्ज करवाई जा सकती है। उन्होंने बताया कि टिवटर हैंडल फेस बुक, ई मेल के माध्यम से शिकायत एवं सुझाव देते समय फोन नम्बर अवश्य देवें। प्रबंध निदेषक यादव ने बताया कि सप्ताह के प्रत्येक सोमवार को प्रातः 11 से सायं 6 बजे तक उपभोक्ता, उपभोक्ता संगठन, किसान संगठन, स्वयंसेवी संगठन, आम नागरिक, कर्मचारी संगठन प्रबंध निदेशक से व्यक्तिगत रूप से मिलकर शिकायत के बारे में बात कर सकते है तथा सुझाव दे सकते है। पूर्व सूचना पर भी समय निर्धारित किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि उपभोक्ता, आम नागरिक न्यू पॅावर हाउस स्थित प्रबंध निदेशक कार्यालय में स्थित स्वागत कक्ष में स्थापित सुझाव पेटी में भी अपने सुझाव, फोन नम्बर सहित डाल सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...