गुरुवार, 18 जनवरी 2018

आवंटित लक्ष्यांे की प्राप्ति के लिए गंभीरता से कार्य करें : नेहरा

                बाड़मेर, 18 जनवरी। समस्त विभाग बीस सूत्री कार्यक्रम के तहत आवंटित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए गंभीरता से प्रयास करें। ताकि वित्तीय वर्ष समाप्ति से पूर्व शत-प्रतिशत उपलब्धि हासिल हो सके। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा ने गुरूवार को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट कांफ्रेस हाल मंे बीस सूत्री कार्यक्रम की समीक्षा बैठक के दौरान यह बात कही।

                इस दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा ने कहा कि आवंटित लक्ष्यांे को प्राप्त करने से पीछे चल रहे विभाग शेष लक्ष्यों को अर्जित करने के लिए विशेष कार्ययोजना तैयार कर लें, ताकि जिले की सभी योजनाओं में शत-प्रतिशत उपलब्धि हासिल हो सके। नेहरा ने चिकित्सा विभाग एवं नगर परिषद तथा अजा जजा निगम को आवंटित किए गए लक्ष्यांे के प्रति कार्य मंे तेजी लाने के निर्देष दिए। बैठक के दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी नेहरा ने बीस सूत्री कार्यक्रम की बिंदुवार समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आबंटित लक्ष्यों की तय समय पर प्राप्ति करने के निर्देश दिए। उन्होंने अब तक हुई प्रगति की जानकारी ली। साथ ही चिकित्सा विभाग के अधिकारियांे को संस्थागत प्रसव एवं टीकाकरण के लक्ष्यांे की प्राप्ति के लिए विषेष प्रयास करने के निर्देष दिए। बैठक के दौरान आयोजना अधिकारी ताराचंद चौहान समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...