शुक्रवार, 13 अक्तूबर 2017

मृतकों के परिवार जनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से आर्थिक सहायता स्वीकृत

                बाडमेर, 13 अक्टूबर। विभिन्न दुर्घटनाओं में व्यक्तियों की मृत्यु हो जाने पर मृतकों के परिवार जनों को राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक-एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।
                जिला कलक्टर (आपदा प्रबन्ध सहायता एवं नागरिक सुरक्षा) शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि समदडी तहसील क्षेत्र के भाखराराम पुत्र जामताराम देवासी निवासी देवडा की वर्षा के दौरान बहते नाले में बहने से मृत्यु होने पर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कमला देवी, सिणधरी तहसील क्षेत्र के बाबूलाल पुत्र जालाराम जाट निवासी धन्ने की ढाणी ग्राम पोस्ट बिलासर की नदी के बहते पानी में बहने से मृत्यु होने पर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती पुष्पादेवी तथा गुडामालानी तहसील क्षेत्र के कल्लाराम पुत्र भीखाराम मेगवाल निवासी भाखरपुरा की नदी के बहते पानी में बहने से मृत्यु हो जाने पर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती दरिया देवी को एक-एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की गई है।

                इसी प्रकार सडक दुर्घटना में मृतक बाबूराम पुत्र तेजाराम सुथार निवासी पतासर तहसील पचपदरा की धर्मपत्नी श्रीमती भंवरी देवी तथा मृतक मेसाराम पुत्र पोकरराम जाट निवासी नागाणा ग्राम पोस्ट मुढ़ों की ढाणी तहसील बाडमेर की धर्मपत्नी श्रीमती माडु देवी को पचास-पचास हजार रूपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...