सोमवार, 28 अगस्त 2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समारोह का सीधा प्रसारण होगा

                बाड़मेर, 28 अगस्त। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को उदयपुर मंे आयोजित समारोह के दौरान राष्ट्रीय राजमार्गाें एवं नई परियोजनाआंे का शुभारंभ करेंगे। इस समारोह का दोपहर 12 बजे से सीधा प्रसारण होगा। बाड़मेर जिला मुख्यालय पर भगवान महावीर टाउन हाल मंे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाने की व्यवस्था की गई है।
                उदयपुर मंे आयोजित समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रीय उच्च मार्ग-325 बालोतरा-सिवाना-जालोर-सांडेराव का भूमि पूजन करेंगे। जिला मुख्यालय पर भगवान महावीर टाउन हाल मंे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए जन प्रतिनिधियांे एवं आमजन को आमंत्रित किया गया है। सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उप निदेशक देवेन्द्र माथुर ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का webcast.rajasthan.gov.in सीधा प्रसारण पर होगा। यह प्रसारण आम जनता तक पहुंचाने के लिए पंचायत समिति एवं अटल सेवा केन्द्रांे पर स्थित ई-मित्र कियोस्कांे, वेबकास्ट का प्रसारण राजनेट एवं अन्य नेटवर्क से करने के निर्देश दिए गए है। ताकि अधिकाधिक लोगांे को यह प्रसारण दिखाया जा सके। ई-मित्र कियोस्क पर वेबकास्ट से सीधा प्रसारण दिखाए जाने के लिए 100 रूपए प्रति घंटा दर निर्धारित की गई है। इसका भुगतान विभाग की ओर से किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...