गुरुवार, 6 जुलाई 2017

बालिकाएं शिक्षा के जरिए नए मुकाम हासिल करें : त्रिपाठी

अंतरीदेवी विद्यालय की 88 बालिकाआंे को हुआ निःशुल्क साइकिल वितरण
                बाड़मेर, 06 जुलाई। बालिकाएं शिक्षा के जरिए नए मुकाम हासिल करें। प्रतियोगी परीक्षाआंे के दौर मंे सफल होने के लिए निरंतर प्रयास जारी रखें। बाड़मेर उपखंड अधिकारी चेतन कुमार त्रिपाठी ने गुरूवार को जिला मुख्यालय पर अंतरीदेवी राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय मंे बालिकाआंे को निःशुल्क साइकिल वितरण समारोह के दौरान मुख्य अतिथि के रूप मंे यह बात कही।
                इस अवसर पर उपखंड अधिकारी चेतन कुमार त्रिपाठी ने कहा कि शिक्षा मौजूदा समय मंे जरूरत है। शिक्षा के बिना जीवन के किसी भी क्षेत्र मंे सफलता प्राप्त नहीं की जा सकती। उन्हांेने बालिका शिक्षा के लिए जिला प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस अवसर समारोह के विशिष्ट अतिथि राजवेस्ट के सीएसआर हेड विनोद विटठल ने अपने प्रेरणादायी स्मरणांे से छात्राआंे को आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। समारोह के दौरान सत्र 2016-17 मंे कक्षा नवम मंे अध्ययनरत 88 बालिकाआंे को निःशुल्क साइकिलें वितरण की गई। कार्यक्रम के अंत मंे संस्था प्रधान राजेश मेहरवाल ने सभी आगुंतकांे का आभार जताया। इस दौरान भामाशाह भूरचंद जैन, वरिष्ठ उप जिला शिक्षा अधिकारी मलाराम चौधरी, पार्षद बादलसिंह दईया, कमला खेमानी, अलका चौधरी समेत कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता जे.पी.शारदा ने किया।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...