मंगलवार, 23 मई 2017

कलक्टर्स कांफ्रेस के संबंध मंे जिला स्तरीय अधिकारियांे की बैठक 24 मई को

                बाड़मेर, 23 मई। कलक्टर्स कांफ्रेस के संबंध मंे जिला स्तरीय अधिकारियांे की बैठक का आयोजन बुधवार को सांय 4.30 बजे कलेक्ट्रेट कांफ्रेस मंे होगा। कलक्टर्स कांफ्रेस का आयोजन 31 मई से 3 जून तक होना है।
                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि बैठक के दौरान जिला स्तरीय अधिकारियांे को कलक्टर्स कांफ्रेस 24-27 नवंबर 2016 की जारी कार्यवाही विवरण की पालना रिपोर्ट, बजट घोषणा 2014-15 से 2017-18 की पालना एवं प्रगति रिपोर्ट, सुराज संकल्प यात्रा की घोषणाआंे की पालना रिपोर्ट, सीएमआईएस पोर्टल पर मुख्यमंत्री की ओर से दिए गए निर्देशांे की पालना रिपोर्ट, आपका जिला आपकी सरकार मंे दिए गए निर्देशांे की पालना, मुख्यमंत्री की ओर से जिले के लिए की गई घोषणाआंे की प्रगति रिपोर्ट लेकर आने के निर्देश दिए गए है। इसी तरह विभाग एवं कार्यालय से संबंधित राज्य स्तर पर लंबित एवं निर्माणाधीन इश्यूज तथा विभागीय योजनाआंे से संबंधित नोट भी लाने को कहा गया है।

पेयजल प्रोजेक्टस संबंधित बैठक 11 बजे: जिले मंे चल रहे पेयजल प्रोजेक्टस से संबंधित अधिकारियांे की बैठक बुधवार को प्रातः 11 बजे आयोजित होगी। इसमंे संबंधित अधिकारियांे को आवश्यक सूचनाआंे के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...