शुक्रवार, 2 जून 2023

आकली, पोनिया और सड़ा धनजी ग्राम पंचायत पर शनिवार को होगें शिविर

 महंगाई राहत शिविर

बाड़मेर, 02 जुन। राज्य सरकार की योजनाओं में युवाओं, विद्यार्थियों, किसानों, मजदूरों एवं महिलाओं सहित हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। बढ़ती महंगाई की मार से जनता को बचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा महंगाई राहत कैम्प लगाए जा रहे हैं।
जिला कलेक्टर अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि जिले में प्रशासन गांव और शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा। कैंपों के माध्यम से एक ही छत के नीचे आमजन को महंगाई से राहत मिलेगी और परिवार की बचत भी बढ़ेगी। उन्होंने आमजन को प्रेरित करते हुए कहा कि सभी कैंपों में अपना रजिस्ट्रेशन करवाए तथा दूसरों को भी इस बारे में जानकारी देकर उन्हें लाभान्वित करावें।
प्रशासन गांवों के संग अभियान
जिला कलेक्टर अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि शनिवार, 03 जून को जिले में जसाई, आकडली बक्सीराम, खींपर, डेडवास जागीर, मुगेरिया, बामडला, सैयद मौजअली का तला, सारणों का तला, इन्द्राणा के साथ बांकलपुरा, सरली, खनोडा, रिडिया तालर, कातरला खिलेरियान, आकली, पोनिया, सड़ा धनजी, रातड़ी ग्राम पंचायत स्तर पर भी प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।
प्रशासन शहरों के संग अभियान
जिला कलेक्टर अरूण कुमार पुरोहित ने बताया कि शनिवार, 03 जून को बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 31 के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्याालय महावीर नगर पार्क के पास में, सिवाना नगर पालिका के वार्ड संख्या 18 के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मेला मैदान में प्रशासन शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किया जाएगा।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...