बुधवार, 3 मई 2023

महंगाई राहत शिविर - रोहीली, बलाउ जाटी, बूठसरा और खारडा भारतसिंह में आज आयोजित होगे शिविर

बाड़मेर, 03 मई। जिले में आमजन को महंगाई से राहत देने के राज्य सरकार के अभियान के अंतर्गत प्रशासन गांवों और शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।

  इस मौके पर जिला कलेक्टर बंधु ने कहा कि प्रशासन गांव और शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इन शिविरों के दौरान सभी वंचित पात्र परिवारों के शत-प्रतिशत रजिस्ट्रेशन के साथ इन योजनाओं का लाभ अन्तिम व्यक्ति तक पहुंचाना सुनिश्चित करावे। शिविरों के दौरान आमजन को दी जाने वाली सुविधाओं का विशेष ध्यान रखे जाने के बात कही।
गुरूवार को यहां आयोजित होगें अस्थाई शिविर
जिला कलेक्टर लोक बन्धु ने बताया कि गुरूवार, 04 मई को जिले में रामदेरिया, सराणा, कल्याणपुर, खोथांे की ढाणी, दूधु, रतनपुरा, सुवाडा, कानासर, सिंहार, गुमाने का तला, समदडो का तला और समदडी स्टेशन पर अस्थाई महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जायेगा। वही बाडमेर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 41 में डॉ भीमराव अम्बेडकर पार्क, कस्टम क्वाटर के पीछे, वार्ड संख्या 01 व 54 में चिन्तामणी सभा भवन, गेंहू रोड, सिवाणा नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या 05 में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्याालय, जीनगरों का वास दुसरे दिन भी अस्थाई महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जायेगा। इसके साथ रोहीली, रिछोली, बलाउ जाटी, बूठसरा, खारडा भारतसिंह, खलीफे की बावडी, फागलिया, कितनोरिया और सैला ग्राम पंचायत स्तर पर, बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 11 व 12 में नाहटा कॉम्पलेक्स नयापुरा मे भी अस्थाई महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जायेगा।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...