गुरुवार, 17 मई 2018

शुक्रवार को 11 ग्राम पंचायतांे मंे होगा राजस्व लोक अदालतांे का आयोजन


                बाड़मेर, 17 मई। राजस्व लोक अदालत अभियान के तहत शुक्रवार को 11 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर राजस्व लोक अदालतांे का आयोजन किया जाएगा।
                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि 18 मई को बाड़मेर उपखंड मंे ग्राम पंचायत आदर्श ढूंढा के लिए ग्राम पंचायत भवन, शिव उपखंड मंे ग्राम पंचायत काश्मीर के लिए अटल सेवा केन्द्र काश्मीर, बायतू उपखंड मंे कानोड़ ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र कानोड़, रामसर उपखंड मंे ग्राम पंचायत पांधी का पार के लिए अटल सेवा केन्द्र, सिणधरी उपखंड मंे ग्राम पंचायत खंरटिया के लिए अटल सेवा केन्द्र खंरटिया, सणपा ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र सणपा मानजी, गुड़ामालानी उपखंड मंे ग्राम पंचायत सिंधासवा हरनियान के लिए अटल सेवा केन्द्र सिंधासवा हरनियान, चौहटन उपखंड मंे ग्राम पंचायत केलनोर के लिए अटल सेवा केन्द्र, सेड़वा उपखंड मंे मीठे का तला ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र, बालोतरा उपखंड मंे सिणली जागीर ग्राम पंचायत के लिए अटल सेवा केन्द्र सिणली, भीमरलाई ग्राम पंचायत के लिए ग्राम पंचायत मुख्यालय भीमरलाई मंे राजस्व लोक अदालत शिविर का आयोजन होगा। उन्हांेने बताया कि इस दौरान राजस्व प्रकरणांे के निस्तारण के साथ आमजन को केन्द्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाआंे से आमजन को लाभांवित किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...