मंगलवार, 6 अक्तूबर 2020

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

 बाडमेर, 06 अक्टूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा एवं जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने मंगलवार को शिव पंचायत समिति क्षेत्र में विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा एवं जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने निम्बला, शिव, गूंगा ग्राम पंचायत के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मतदाताओं से रूबरू होकर कोरोना के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने तथा अनिवार्य रूप से मास्क पहनने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदाता अपने घर से मास्क लगाकर मतदान करने के लिए जाएं। केंद्र में प्रवेश से पूर्व मास्क लगाना अनिवार्य है। मतदान केंद्र में जाने से पहले हाथों को साबुन पानी या सेनेटाइजर से जरूर साफ करें। उन्होंने कहा कि मतदान करते समय मतदाता पंक्ति में खड़े रहने के दौरान चिन्हित गोलों पर खड़े रहकर या सामाजिक दूरी बनाते हुए अपनी बारी का इंतजार करें।
जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने मतदान के दौरान मतदाताओं से एक साथ इकट्टा नहीं होने एवं सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए कहा। इस दौरान उन्होंने मतदान प्रक्रिया तथा कानून व्यवस्था का जायजा लेने के साथ संबंधित अधिकारियों एवं कार्मिकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उपखंड अधिकारी महावीर सिंह ने मतदान प्रक्रिया एवं सुरक्षा तथा कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी दी।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...