बुधवार, 4 जुलाई 2018

राजस्थान पुलिस के शुभंकर के लिए प्रतियोगिता


                बाड़मेर, 04 जुलाई। राजस्थान पुलिस के मस्कट शुंभकर के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। प्रतिभागी अपनी प्रविष्टियां 15 जुलाई तक राजस्थान पुलिस की rajasthancops@gmail.com पर भिजवा सकते हैं।
          अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध पी.के. सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस का शुभंकर राजस्थान की संस्कृति पर आधारित होने के साथ ही यह राजस्थान पुलिस की छवि को अभिव्यक्त करेगा। प्रतिभागी इस आधार पर स्केच या एनिमेटेड करेक्टर बनाकर अपनी प्रविष्टि भिजवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस महानिदेशक विजेता प्रतिभागी को सम्मानित करेंगे। सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस आमजन से सुदृढ़ भावनात्मक संबंध स्थापित करने के साथ ही प्रभावी संवाद के लिए राजस्थान पुलिस सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है। आमजन राजस्थान पुलिस के साथ सोशल मीडिया (Twitter@PoliceRajasthan or Facebook@PoliceRajasthan and Photographs dkInstagrams@policerajasthan)  पर सूचनाओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं। शुभंकर संबंधित सूचना भी राजस्थान पुलिस के सोशल मीडिया पर उपलब्ध कराई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...